Breaking News
Home / heart touching stories / ਇਸ ਵਜ੍ਹਾ ਤੋਂ ਕੁੜੀ ਨੂੰ ਲਗਾ ਹੈ ਹਰ ਮਿੰਟ ਸਰੀਰਕ ਸੰਬੰਧ ਬਣਾਉਣ ਦੀ ਆਦਤ , ਵਜਾ ਜਾਣ ਨਹੀ ਹੋਵੇਗਾ ਜਕੀਨ!

ਇਸ ਵਜ੍ਹਾ ਤੋਂ ਕੁੜੀ ਨੂੰ ਲਗਾ ਹੈ ਹਰ ਮਿੰਟ ਸਰੀਰਕ ਸੰਬੰਧ ਬਣਾਉਣ ਦੀ ਆਦਤ , ਵਜਾ ਜਾਣ ਨਹੀ ਹੋਵੇਗਾ ਜਕੀਨ!

ਇਸ ਵਜ੍ਹਾ ਤੋਂ ਕੁੜੀ ਨੂੰ ਲਗਾ ਹੈ ਹਰ ਮਿੰਟ ਸਰੀਰਕ ਸੰਬੰਧ ਬਣਾਉਣ ਦੀ ਆਦਤ , ਵਜਾ ਜਾਣ ਨਹੀ ਹੋਵੇਗਾ ਜਕੀਨ

क्या आपने कभी किसी के मुंह से ये बात सुनी है कि स्त्री या पुरुष दर्द होने की वजह से सेक्स करते हैं? अगर नहीं तो आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बातने जा रहे हैं जो शरीर में होने वाले दर्द से निजात पाने के लिए सेक्स करती है.

दरअसल ये महिला एक बहुत ही अजीब बीमारी से पीड़ित है. इस बीमारी की वजह से महिला के पैरों और पेट के अंदरुनी निचले हिस्सों में बहुत तेज दर्द होता है, जिसको महिला सहन नहीं कर पाती. इस दर्द को कम करने के लिए महिला अपने पार्टनर के साथ हर दिन सेक्स करती है. महिला के बार-बार सेक्स करने से जब उसका बॉयफ्रेंड मना करता है, तो महिला अपने बॉयफ्रेंड के आगे रोने और गिड़गिड़ाने लग जाती है. डॉक्टरों ने बताया कि महिला उत्तेजना विकार (PGAD) नामक बीमारी से पीड़ित है. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ ,ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ .

वैसे तो इस बीमारी का अभी तक कोई भी गहन शोध नहीं किया गया है, लेकिन विदेशी साइंटिस्ट्स इस पर काम कर रहे हैं. अमेरिका की रहने वाली 23 वर्ष की अमांडा इस बीमारी की वजह से किसी भी जगह नौकरी नहीं कर पा रही हैं. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ ,ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ .

अमांडा का बॉयफ्रेंड जोजो का कहना है कि अमांडा को वो बेहद प्यार करते हैं और जबसे उन्हें अमांडा की इस बीमारी के बारे में पता चला है वो तबसे अमांडा की मदद करना चाह रहे हैं, इसी वजह से वो रोज सेक्स करने के लिए तैयार रहते हैं.
ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ ,ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ .

अमांडा की माँ विक्टोरिया ने बताया कि उन्हें और उनके परिवार के लोगों को इस बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन जब उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला तो उनको बहुत हैरानी हुई. जब अमांडा का डायग्नोस करवाया गया तब इस बीमारी का खुलासा हुआ. अमांडा का इलाज कर रही मिशिगन यूनिवर्सिटी की न्यूरोलॉजिस्ट की डॉक्टर गुंटा ने बताया कि अभी इस बीमारी की 30 तरह की दवाइयां मरीज को दी जा रही हैं. उम्मीद है कि इस बीमारी से जल्द ही अमांडा को निजात मिल जायेगी. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ ,ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ .

About admin

Check Also

ਕੀ ਤੁਸੀਂ ਕਦੇ ਸੋਚਿਆ ਹੈ ਕਿ ਜਨਤਕ ਟੋਇਲਟ ਵਿਚ ਦਰਵਾਜੇ ਹੇਠਾਂ ਕਿਉਂ ਖੁੱਲ੍ਹਿਆ ਹੈ? ਇਸ ਦਾ ਕਾਰਨ ਬਹੁਤ ਵਧੀਆ ਹੈ ..

ਕੀ ਤੁਸੀਂ ਕਦੇ ਸੋਚਿਆ ਹੈ ਕਿ ਜਨਤਕ ਟੋਇਲਟ ਵਿਚ ਦਰਵਾਜੇ ਹੇਠਾਂ ਕਿਉਂ ਖੁੱਲ੍ਹਿਆ ਹੈ? ਇਸ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *